Header Ads

.

बाबा साहब जी के गुणों को यादकर मनाई पुण्यतिथि

Editor by Abhay Shukla

शाहजहांपुर

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी व नरसिंहा राव जी के राजनेतिक सलाहकार, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे जनप्रिये नेता स्वर्गीय जितेंद्रप्रसाद  (बाबासाहब) जी की 20 वी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित  किए शत शत नमन

वरिष्ठ नेता जितेंद्र प्रसाद (बाबा साहब) जी की पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने उनका भावपूर्ण स्मरण किया और सभा के माध्यम से उनके व्यक्तित्व और कृतित्व को यादकर पुष्पांजलि अर्पित की। जिला कार्यालय पर सभा करने के बाद उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।
कांग्रेस के दिग्गज नेता जितेंद्र प्रसाद की 20वीं पुण्यतिथि पर जिला कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता (मुन्ना) जी ने कहा कि जितेंद्र प्रसाद हमेशा विकास पुरुष के नाम से पहचाने जाएंगे, उनके नाम से देश में जिले को पहचान मिली है। ईमानदारी और बेवाक शैली ही उनकी पहचान थी। उन्होंने हमेशा बिना किसी भेदभाव के काम किया और राजनीति के शिखर तक पहुंचे। जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस श्रीमती सावित्री शर्मा जी ने कहा कि बाबा साहब कुशल राजनीतिज्ञ के साथ अच्छे नेतृत्वकर्ता थे। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। महानगर अध्यक्ष श्रीमती सुनीता सिंह जी ने कहा  कि बाबा साहब ने अपनी नीतियों और उसूलों से कभी समझौता नहीं किया।
इससे पूर्व सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और बाद में उनके आवास परिसर में समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर ममता सिंह (जिला सचिव), शतरूपा, मुन्नी देवी, विचित्र नारायण मिश्रा, धर्मेंद्र दीक्षित, कृष्ण विनोद मिश्रा, अजीत गुप्ता, रामसेवक आदि सैकड़ों लोग  मौजूद रहे।

No comments