Header Ads

.

नए साल में 'न्यूज पोर्टल्स एसोसिएशन' की दूसरी वेब कांफ्रेंस 10 जनवरी को आयोजित हुई | अपने पोर्टल को मजबूत और सक्षम बनाने के लिए 'सदस्यता-अभियान' पर हुई




अपने पोर्टल को मजबूत और सक्षम बनाने के लिए 'सदस्यता-अभियान' पर हुई विस्तृत चर्चा

न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन संगठन की आज की चर्चा सदस्यता अभियान को लेकर हुई, जिसमें श्रीमान मिथिलेश कुमार सिंह जी, जो लेखन एवं तकनीकी विशेषज्ञ के तौर पर देश भर में जाने जाते हैं शामिल हुए एवं विषय केन्द्रित चर्चा के लिए सदस्यों को प्रोत्साहित किया. 

ज़ूम पर आयोजित इस मीटिंग में बक्सर टॉप न्यूज से श्री चंद्रकांत निराला जी, सिलीगुड़ी से श्री पवन शुक्ला जी, सोनभद्र से श्री गौतम विश्वकर्मा जी, बिहार नवादा से श्री वरुणेंद्र कुमार जी, बक्सर से श्री सुंदरलाल जी, गोरखपुर से श्री कृपा शंकर जी, एवं बीएसटीवी से अभय शुक्ला सहित संगठन के अन्य सदस्य शामिल हुए.

इसमें लोकतंत्र की बुनियाद, दिल्ली से श्री गणेश जी ने बताया कि हमारे न्यूज़ पोर्टल चलाने वाले प्रबंधकों, संपादकों को अपने अपने न्यूज़ पोर्टल के लिए एक सदस्यता अभियान चलाना चाहिए, जिसमें सदस्यों को जोड़कर अपने पोर्टल की मजबूती बनायी जा सकती है तो आमदनी के स्थिर श्रोत बनाये जा सकते हैं.

साथ ही उनकी व उनके क्षेत्र में हो रही घटनाएं वा सामाजिक कार्य की सारी जानकारी लेकर अपने न्यूज़ पोर्टल द्वारा प्रकाशित करने से पोर्टल का आधार मजबूत होगा.

अन्य कई मित्रों ने भी इस मीटिंग में अपने विचार व्यक्त किये, जिसे विस्तृत ढंग से जानने के लिए संगठन के यूट्यूब चैनल पर वीडियो देखा जा सकता है. 

न्यूज पोर्टल्स एसोसिएशन के यूट्यूब चैनल का लिंक यह है:   https://www.youtube.com/channel/UCwxjpfmHUUVVlYk64otJRvg

सौजन्य से - 
अभय शुक्ला,
प्रबंध संपादक
बीएसटीवी24लाइव (https://news.bstv24live.com/)

No comments