Header Ads

.

Prayagraj News जब एडीजी जोन शहर की पुलिसिंग देखने साइकिल पर निकले

प्रयागराज,जेएनएन (एडिटर इन चीफ सूूरज द्विवेदी)। शहर में पुलिसिंग की हकीकत जानने और महानगरों से आए कामगारों को बसों से भेजने की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एडीजी जोन प्रेम प्रकाश मंगलवार को दिनभर साइकिल भ्रमण करते रहे।  सुबह सादे कपड़ों में तो दोपहर बाद वर्दी में नजर आए। एडीजी को साइकिल चलाते देख सिपाही अचरज में थे तो बाकी अफसर भी सक्रिय दिखे।
सुबह सादे सादे कपड़ों में मास्क लगाकर निकले
एडीजी सुबह आठ बजे साइकिल पर सादे कपड़ों में m लगाकर निकले। कुछ दूरी पर मोटर साइकिलों से चल रहे उनके हमराह पुलिसवाले भी सादे कपड़ों में थे। अशोक नगर स्थित आवास से निकलने के बाद एडीजी ने पहले ब्वायज हाईस्कूल जाकर वहां बाहर से आए कामगारों को बसों से भेजने की व्यवस्था की जानकारी ली। सिपाही को मोबाइल देकर वीडियो बनाने के लिए भेजा तो उसे कई बार रोका टोका गया।
इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस को सतर्कता बरतने पर की सराहना
इंस्पेक्टर सिविल लाइंस आरपी सिंह ने भी रोका और परिचय बताने पर सिपाही से पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा। सिपाही के बताने पर वह बाहर आकर एडीजी के सामने पेश हुए। एडीजी ने इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस को सतर्कता बरतने के लिए सराहना की। इसके बाद वह कंपनी बाग, हनुमान मंदिर, सीएवी कॉलेज, राम वाटिका तक गए। दोपहर में एडीजी जोन फिर वर्दी में साइकिल पर निकले। सिविल लाइंस में सुभाष चौराहा समेत कुछ अन्य सड़कों से होते हुए बीएचएस पहुंचे। जगह जगह तैनात पुलिसकर्मी उन्हें सलामी ठोंकते रहे। एडीजी ने कई स्थानों पर पुलिस कर्मियों को मुस्तैदी से काम करने और लॉकडाउन का पालन कराने की हिदायत दी।

No comments