Header Ads

.

Covid-19 : कानपुर समेत बुंदेलखंड के 16 जिलों में कोरोना का संक्रमण, इटावा में 16 तो फतेहपुर में 14 कोरोना के नए मामले मिले

कानपुर नगर समेत सेंट्रल यूपी और बुन्देलखंड के 16 जिलों को मिलाकर कोरोना संक्रमितों की संख्या 572 पहुंच गई है। बीते 24 घंटे में 34 नए मरीज सामने आए। इटावा में सर्वाधिक केस 16 और फतेहपुर में 14 मामले समाने आए हैं। इसके अलावा फर्रुखाबाद में दो और हरदोई और चित्रकूट में एक-एक नए संक्रमित सामने आए।   

सोमवार आधी रात के बाद प्रयागराज से आई रिपोर्ट में फतेहपुर में 11 और मंगलवार शाम को 3 नए कोरोना संक्रमित आने से हड़कंप मच गया। इनमें दो वह सिपाही भी शामिल हैं जो कुछ दिन पहले ही आगरा से आए थे। ताजे मामलों को मिलाकर फतेहपुर में संक्रमितों की संख्या 23 पहुंच गई।

वहीं देर शाम सैफई मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट ने इटावा की मुश्किलें खड़ी कर दीं। जिले मेँ एक साथ 16 कोरोना पॉजिटव केस आने से प्रशासन हलकान हो गया। यहां कुल संक्रमितों की संख्या 23 पहुंच गई है। चित्रकूट में जिस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उसकी दो दिन पहले मौत हो चुकी है, मुंबई से इस युवक को रिश्तेदार वहां बीमार होने पर एम्बुलेंस से घर लाए थे और यहां मौत हो गई।


No comments