Header Ads

.

हरिद्वार: ग्रामीण की गोली मारकर हत्या, बाग में लहुलूहान हालत में मिला शव, कई लोग हिरासत में लिए

(Senior Reporter Vinay Shankdhar)
उत्तराखंड के हरिद्वार में बहादराबाद क्षेत्र में एक ग्रामीण की उसी के ही बाग में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रविवार को मृतक का गांव के ही एक परिवार से विवाद हुआ था। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

संदेह के आधार पर पुलिस ने कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। एहतियात के आधार पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने जल्द वारदात के खुलासे के निर्देश दिए हैं।


सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे ग्रामीण आरिफ (35) पुत्र सईद निवासी गांव अलीपुर बगीचे में जाने की बात कहकर घर से निकला था। कुछ घंटों बाद जब उसका एक रिश्तेदार बगीचे पर पहुंचा तो आरिफ को लहूलुहान अवस्था में देखकर दंग रह गया। उसने आनन फानन में सूचना उसने परिजनों को दी।
सूचना मिलते ही परिजन एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक आरिफ की मौत हो चुकी थी। उसके कान एवं हाथ से खून निकल रहा था। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसओ गोविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि मृतक का रविवार को गांव में एक परिवार से किसी बात को लेकर हुआ विवाद हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसओ गोविंद कुमार ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है। हर पहलू पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

No comments