Header Ads

.

लॉकडाउन में सैमसंग का बड़ा तोहफा, घर बैठे फाइनेंस कराएं फोन

भारत में बीते कई हफ्तों से लॉकडाउन की स्तिथि बनी हुई है। ऐसे में अगर आप नया सैमसंग फोन फाइनेंस कराने का मन बना रहे हैं तो सैमसंग की यह सर्विस आपके बड़े काम की हो सकती है।


नई दिल्ली (Senior Reporter Anurag Shukla)
अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं निकलना चाहते तो सैमसंग आपके लिए एक बढ़िया सर्विस लेकर आया है। कोरोना संक्रमण के चलते मौजूदा स्थिति को देखते हुए सैमसंग अपनी Samsung Finance+ सर्विस को आपके डोरस्टेप तक पहुंचाएगा। यानी अगर आप सैमसंग का कोई फोन फाइनेंस कराना चाहते हैं तो आपको इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए सैमसंग की डीलरशिप तक नहीं जाना पड़ेगा बल्कि आपका नजदीकी डीलर सघर आकर आपको यह सर्विस उपलब्ध कराएगा।
घर बैठे फाइनेंस हो जाएगा सैमसंग का स्मार्टफोन 
कंपनी ने कहा कि इस सर्विस को लोगो के घर तक पहुंचाने की पीछ यह उद्देश्य को लोगों को लॉकडाउन के नॉर्म्स न तोड़ने पड़ें। उन्हें घर बैठे ही फोन फाइनेंस का मौका इस सर्विस के जरिए दिया जा रहा है। 
ऐसे इस्तेमाल करें सैमसंग फाइनेंस+ 
इस सर्विस के इस्तेमाल के लिए सबसे पहले आपको अपने नजदीकी सैमसंग डीलर से संपर्क करनी होगी। इसके बाद सैमसंग प्रमोटर आपके घर पहुंच कर आपका KYC कम्प्लीट करेगा और आपकी क्रेडिट स्कोर चेक करेगा। इसके बाद गैलेक्सी स्मार्टफोन्स पर ऑफर और डील्स आपको दिखाई जाएंगी। यह पूरा प्रोसेस डिजिटल होगा। कंपनी ने पिछले साल सितंबर में यह सर्विस लॉन्च की थी। 
भारत का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड है सैमसंग 
हाल ही में कॉउंटर पॉइंट रिसर्च ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सैमसंग भारत में ऐपल और वनप्लस जैसे ब्रैंड्स को पीछे छोड़कर देश का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड बन गया है। भारत में 30 हजार रुपये से ज्यादा कीमत वाले स्मार्टफोन्स को प्रीमियम सेगमेंट में रखा जाता है। सैमसंग ने इस सेगमेंट में अपने फ्लैगशिप मॉडल्स के साथ साथ नॉन फ्लैगशिप फोन 'लाइट' वेरियंट्स के रूप में लॉन्च किए हैं जिससे सैमसंग को काफी फायदा मिला है। 

No comments